Announcements
 
 
 

केन्द्रीय विद्यालय आईआईटी वर्ष 1964 में आईआईटी प्रबंधन के संरक्षण और सहायता से स्थापित किया गया था. पोटा पर्यावरण के अनुकूल आईआईटी परिसर की हरियाली में, विद्यालय आईआईटी प्राधिकरणों के माता पिता की देखभाल द्वारा पालन पोषण किया है और आज विश्वास उसके सिर के साथ वांछित लक्ष्य की दिशा में अग्रसर है उच्च आयोजित की. हम विशेष रूप से के लिए विशेषाधिकार प्राप्त कर रहे हैं, हम सबसे अच्छा भौतिक सुविधाओं और शानदार रखरखाव, आईआईटी मद्रास के लिए धन्यवाद.

यह सम्मानित विद्यालय Mr. V Thiagarajan, प्राचार्य के नेतृत्व में है.

इस विद्यालय मैं बारहवीं तक की पढ़ाई है. प्राथमिक Smt.Inbamalar, स्कूल की संचालिका के सक्षम मार्गदर्शन के तहत ब्लूमिन्ग है. हम मैं बारहवीं तक की प्रत्येक कक्षा में 3 वर्गों है. उच्चतर माध्यमिक स्तर में, हम साइंस स्ट्रीम और कॉमर्स स्ट्रीम है.

स्कूल leaps और सीमा में, 10 के कर्मचारियों की संख्या और छात्रों को 250 से 1964 वर्ष में 60 के कर्मचारियों की संख्या और 1586 के शैक्षणिक वर्ष में छात्रों की ताकत 2015-16 के लिए शक्ति से हो गया है.

विद्यालय प्रबंधन समिति के उप निदेशक एवं प्रो के राममूर्ति डीन अकादमिक पाठ्यक्रम आईआईटी मद्रास, के सक्षम मार्गदर्शन के तहत कार्य कर रहा है , आईआईटी मद्रास समिति के संसाधन और समर्पित सदस्यों के एक बैंड के साथ.

|